नौकरी ही नौकरी... राजस्थान में जल्द ही वसुंधरा सरकार 5750 पदों पर करेंगी भर्ती - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 17 April 2018

नौकरी ही नौकरी... राजस्थान में जल्द ही वसुंधरा सरकार 5750 पदों पर करेंगी भर्ती

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। राजस्थान में सरकारी नौकरियों की बम्पर भर्तियां होने होने जा रही हैं। जल्द ही प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन विभाग में कई श्रेणी के लिए 5750 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू होने वाली है।


जयपुर। प्रदेश के कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि कृषि एवं पशुपालन विभाग में करीब 5750 पदों पर भर्ती होने वाली है। इनमें कृषि विभाग में 2420 पद,  पशुपालन विभाग में 3153 पद और मत्स्य विभाग में करीब 176 पदों पर आवेदन लिए जाएंगे।




साथ ही मंत्री प्रभुलाल सैनी ने बताया कि ज्यादातर पदों के लिए आरपीएससी और आरएसएमएसएसबी को अभ्यर्थनाएं भेजी जा चुकी हैं। अब जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू होने वाली है।


आपको बता दें कि फरवरी में सीएम राजे ने बजट के दौरान प्रदेश में एक लाख से ज्यादा नए रोजगार अवसर उपलब्ध कराने की घोषणा की थी। वसुंधरा राजे ने बजट पेश करते हुए कहा था कि राजस्थान में युवाओं के लिए बंपर भर्तियों की जाएंगी। इसकी के तहत अब कृषि एवं पशुपालन विभाग में रोजगार के अवसर निकाले गए है।

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved