JNVU शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 16 January 2017

JNVU शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस

जोधपुर। जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विधायक जुगल काबरा और जेडीए में करोडों के गबन के आरोपों से घिरे तत्कालीन जेडीए चैयरमेन राजेन्द्र सोलंकी के समर्थन में कांग्रेस खुलकर सामने आयी है।
कांग्रेस नेताओं ने सरकार पर षडयंत्र पूर्वक तरीके से उन्हें फंसाने का आरोप लगाते हुए इन मुद्दों को लेकर 24 जनवरी को जोधपुर बंद का आह्वान किया है।

पांच आरोपी हुए थे गिरफ्तार
जोधपुर के जेएनवीयू शिक्षक भर्ती घोटाला में एसीबी ने पूर्व विधायक व सिंडिकेट सदस्य जुगल काबरा सहित पांच आरोपियों को दो दिन पूर्व गिरफ्तार किया था। वहीं जेडीए में करोड़ों के गबन के मामले में जेडीए के तत्कालीन जेडीए चैयरमेन राजेन्द्र सोलंकी अभी फरार चल रहे हैं। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में जोधपुर कांग्रेस कार्यालय में एक आपात बैठक आयोजन किया गया।

कांग्रेस के नेताओं को षडयंत्र के तहत गिरफ्तार किया
बैठक में राज्य सरकार पर कांग्रेस नेताओं को षडयंत्र के तहत गिरफ्तार करने और फंसाने का आरोप लगाते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार ने तीन सालों में कोई विकास कार्य नहीं किया। अब तीन साल में मुख्यमंत्री गत दिनों जोधपुर आयीं और अधिकारियों को इस मामले में गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिए।

उन्होने कहा कि इस पूरे मामले की सीएमओ से नियमित मॉनिटरिंग की जा रही है। ऐसे में यह साफ है कि सरकार द्वेष भावना से यह कार्यवाही कर यह समझ रही है कि कांग्रेस कमजोर हो जाएगी तो यह उनकी भूल है। गहलोत ने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो फिर वह कुछ नहीं कहें। अधिकारी भी सरकार के दबाव में यह कार्यवही कर रहे हैं। हमारे नेताओं ने भी ऐसे अधिकारियों को लिस्ट बनानी शुरू कर दी है। ऐसे किसी भी व्यक्ति को बख्सा नहीं जाएगा।

जेएनवीयू के आरोपियों से भी की मुलाकात
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर प्रवास के दौरान बैठक से पूर्व एसीबी जोधपुर ग्रामीण कार्यालय पहुंचे। यहां पूर्व मुख्यमंत्री जेएनवीयू शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोप में गिरफ्तार पूर्व विधायक व सिडिंकेट सदस्य जुगल काबरा के साथ ही अन्य आरोपियों से भी मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान एसीबी अधिकारियों से भी मुलाकात कर इस केस के बारे में जानकारी ली। 

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved