तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के री-शफल परिणाम - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 14 March 2019

तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के री-शफल परिणाम

उदयपुर | तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के री-शफल परिणाम के बाद जिले में लेवल-2 के अन्य जिलों से रिलीव होकर आए 109 और 207 नव चयनित शिक्षकों की काउंसलिंग में विद्यालय आवंटन हाे चुका है, लेकिन चुनाव आचार संहिता लग जाने से इन्हें विद्यालय में कार्यग्रहण के आदेश का इंतजार करना पड़ रहा है।
इसे लेकर राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष शेर सिंह चौहान ने बुधवार को निदेशक प्रारंभिक शिक्षा बीकानेर को ज्ञापन भेजा है। बताया कि उदयपुर के इन 316 सहित प्रदेश के पूर्व नियुक्त 10,000 शिक्षकों के जिले बदल गए हैं। लगभग 5600 शिक्षकों का चयन हो गया है। काउंसलिंग के बावजूद कार्यग्रहण आदेश जारी नहीं होने के कारण विद्यालयों में शिक्षकों की कमी पूरी नहीं हो पा रही है, जबकि मार्च और अप्रैल में प्रारंभिक शिक्षा की वार्षिक परीक्षाएं भी हैं। चुनाव आयोग से मार्गदर्शन लेकर इन शिक्षकों को ज्वाइन करवाने की व्यवस्था हो। 

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved