स्थायीकरण सहित अन्य मांगों को लेकर शिक्षकों का धरना-प्रदर्शन, डीईओ कार्यालय का घेराव - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 29 April 2017

स्थायीकरण सहित अन्य मांगों को लेकर शिक्षकों का धरना-प्रदर्शन, डीईओ कार्यालय का घेराव

राजस्थानशिक्षक संघ राष्ट्रीय के तत्वावधान में मंगलवार को जिलेभर के शिक्षकों ने समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान शिक्षक नेताओं ने शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं का समाधान करने की मांग की। उन्होंने सीएम शिक्षामंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
शिक्षकों ने 2012 2013 में नियुक्त शिक्षकों के स्थायीकरण आदेश करने, 2012 में रिवाइज रिजल्ट में बाहर हुए शिक्षकों का स्थायीकरण करने, 2015 में नियुक्त शिक्षकों का परिवीक्षाकाल पूरा होने के बाद स्थायीकरण करने, प्रारंभिक शिक्षा में न्यून परिणाम को लेकर जारी 17 सीसी कार्रवाई को निरस्त करने, मारवाड़ देसूरी ब्लॉक के शिक्षकों के एरियर भुगतान करने 2017 मार्च माह का शिक्षकों को वेतन देने की मांग की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अमरजीतसिंह राठौड़, राजेंद्रसिंह राठौड़, पृथ्वीराजसिंह रुंगड़ी, ईश्वरसिंह आशापुरा, दिलीपसिंह जैतावत, श्याममल राठौड़, वीरेंद्र व्यास, सत्यनारायणसिंह पुनाडिय़ा सहित कई शिक्षक मौजूद थे।

डीईओ कार्यालय का किया घेराव

शिक्षकोंने कलेक्ट्रेट पर धरना समाप्त करने के बाद रैली के रुप में डीईओ प्रारंभिक कार्यालय पहुंच कर घेराव किया। इस दौरान उन्होंने जल्द समस्याओं को समाधान करने की मांग की। इस दौरान शिक्षक वही पर बैठकर शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने भी लेंगे। इस दौरान शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने मांगो पर कार्रवाई करने को लेकर आवश्वासन देने की पर माने।

शिक्षक प्रतिनिधियों ने लिया भाग

9सूत्री मांगो को लेकर जिले के सभी 10 ब्लॉकों से शिक्षक प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस दौरान गोपालसिंह, बलंवतसिंह, इब्राहीम भाटी, दिलीपसिंह, हीरादास, मुकनाराम, वीरेंद्र व्यास, ईश्चवरसिंह, रोहट से केसरसिंह, अमरसिंह, जैतारण श्यामलाल अमराराम, रायपुर नवरतनमल कैलाश माली, सोजत से भंवरसिंह, मारवाड़ से देवीसिंह, देसूरी मानाराम, रानी मांगीलाल रानी, बाली से नरपतसिंह अशोक बसेटा, श्रीपालसिंह, चौपाराम, सतीश गुर्जर सहित सभी ब्लॉकों से भी शिक्षक मौजूद थे।

पाली | कलेक्ट्रेटपर धरना समाप्त करने के बाद डीईओ प्रारंभिक कार्यालय का घेराव करते शिक्षक।

पाली. जिलेभरके शिक्षकों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। 

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved