समय पर स्कूल नहीं आने वाले 3 शिक्षकों को नोटिस - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 23 September 2016

समय पर स्कूल नहीं आने वाले 3 शिक्षकों को नोटिस

भास्कर न्यूज | राजसमंद राजकीय प्राथमिक विद्यालय पोदावली के शिक्षकों का देरी से आने पर राजसमंद बीईईओ ने गुरुवार को तीन शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। तीनों शिक्षकों को अलग-अलग नोटिस जारी करके बिंदुवार जबाव मांगा गया।
मंगलवार को भास्कर में शिक्षक समय पर स्कूल नहीं आते परेशान छात्रों ने कर दिया प्रदर्शन..., नाम से शीर्षक से खबर प्रकाशित की गई। इसके बाद राजसमंद बीईईओ सत्यदेव शर्मा ने शिक्षक राजेश शर्मा, शिवप्रकाश मोहम्मद आजाद को कारण बताओ नोटिस जारी किया। नोटिस में बिंदुवार तीनों ही शिक्षकों से स्पष्टीकरण मांगा है। तीन दिन में तीनों शिक्षकों को लिखित में जबाव देना होगा। गौरतलब है कि कि पोदावली स्कूल में यह तीनों शिक्षक एक से डेढ़ घंटा देरी से आते है। इससे पढ़ाई प्रभावित हो रही है। स्कूल ऑन रोड और माइनिंग एरिया में होने से हर समय दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। इस पर सोमवार को छात्रों अभिभावकों ने रोष व्यक्त करते हुए स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया।

नोटिसमें यह मांगा जबाव

{क्याआप विद्यालय में समय पर उपस्थित नहीं होते हैं

{क्या आपके द्वारा विद्यालय में निरंतर राज्य सरकार द्वारा निर्धारित समय से 1 से 1:30 घंटा लेट आते हैं

{क्या विद्यालय में अध्ययनरत छोटे-छोटे छात्र-छात्राएं आपके विद्यालय में समय पर उपस्थित नहीं होने के कारण स्कूल के बाहर रोड पर घूमते रहते हैं, जिससे दुर्घटना के आसार बने रहते हैं।

{क्या आपके विद्यालय में कार्यरत शिक्षक भी आप की तरह विद्यालय में समय पर नहीं उपस्थित होते हैं।
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved