30 अप्रैल तक संविलियन के आदेश नहीं तो होगा आंदोलन - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 22 April 2018

30 अप्रैल तक संविलियन के आदेश नहीं तो होगा आंदोलन

मंडला। आजाद अध्यापक संघ के जिला सचिव सागर पटेल ने बताया कि प्रांतीय आह्वान पर संघ की जिला स्तरीय बैठक जिलाध्यक्ष संतोष सोनी के अध्यक्षता में बीआरसी कार्यालय मंडला में आयोजित की गई बैठक में निम्न बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई इसमें 21 जनवरी को माननीय मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री जी द्वारा शिक्षा विभाग में संविलियन की घोषणा की गई जिसके आदेश अप्रैल माह में हो ,गुरुजियों को नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता के आदेश शीघ्र जारी करवाने की रणनीति तय की गई। 
जिलाध्यक्ष संतोष सोनी ने बताया कि मंडला विकास खंड के सहायक अध्यापकों की एन.एस.डी.एल. की 16 माह की राशि अध्यापकों के पेंशन खाते में जमा नहीं की गई है, जिससे अध्यापकों को लाखों रूपये का नुकसान हो रहा है। अध्यापकों के अंतर निकाय संविलियन में लगी रोक को हटाने ,अध्यापकों की हड़ताल अवधि के कटे हुए वेतन के आदेश करवाने, प्राथमिक शाला एवं माध्यमिक शाला में कार्यरत अध्यापक संवर्ग के अंतर्निकाय संविलियन के शीघ्र आदेश जारी करवाने, छठे वेतनमान का 1 जनवरी 2016 से अक्टूबर 2016 के वेतन के एरियस की प्रथम किस्त मई माह में जारी करवाने आदि समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों से मिलकर निराकरण किया जाएगा। 

जिलाध्यक्ष ने मंडला जिले के हजारों अध्यापकों से आह्वान किया है कि यदि 30 अप्रैल तक समस्याओं का निराकरण नहीं किया जाता है तो आंदाेलन के लिए तैयार रहें। बैठक में सागर पटेल  जोधसिंह धुर्वे सतीश मिश्रा, अनीता सिंह, कविता विश्वकर्मा, गीतांजली, गौरीशंकर झारिया,प्रदीप   श्रीवास्तव, आशीष झारिया, सरजीत ठाकुर, मुकेश पाठक, दिलीप बघेल, सुनील पटेल, जीवेन्द्र ठाकुर, सुशील झारिया आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved