इस तरह की लड़कियां होती है शादी के लिए बिल्कुल बेहतर..!! - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 11 November 2017

इस तरह की लड़कियां होती है शादी के लिए बिल्कुल बेहतर..!!

अगर आप एक अच्छे रिश्ते की तलाश कर रहे है तो सामुद्रिक शास्त्र में आज हम कुछ ऐसी बातें आपको बतायेंगे, जिनसे आप अपने लिये एक बेहतर जीवनसाथी ढूंढ सकते हैं।
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार हम किसी के भी नाक, आंख, कान इत्यादि अंगों को देखकर उसके बारे में सब कुछ जान सकते हैं। जानिए किस तरह की लड़की बन सकती है परफेक्ट वाइफ.....


1. अगर आप अपने लिये एक ऐसी लड़की ढूंढ रहे हैं, जिसके आने से आपके जीवन में भाग्य का सितारा चमक उठे तो आपको सबसे पहले आंखों पर गौर फरमाने की जरूरत है। जिसकी आंखें हिरणी के समान सुन्दर और बड़ी होती हैं, उनका घर में प्रवेश बहुत ही शुभ माना जाता है। इसके अलावा जिसकी आंखें बड़ी होने के साथ काले रंग की हो या जिसकी पलकें छोटी-छोटी हों, वो लड़की भी बहुत शुभ होती है।

2. जिनके पैरों के तलवों के नीचे त्रिकोण कानिशान हो, वे बहुत ही बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाले होते हैं। ऐसा जीवनसाथी आपके परिवार की हर संभव मदद करने की कोशिश करेगा और सभी को खुश रखेगा। वहीं जिनके तलवों पर शंख, कमल या चक्र का निशान हो, वो भरपूर किस्मत का धनी होता है।

3. भाग्य के संयोग से अगर किसी की नाक के अगले हिस्से पर तिल या मस्सा हो तो यह स्वंय उसकी चमकती किस्मत को दर्शाता है। ऐसा व्यक्ति अगर आपके जीवन में आयेगा, तो आपकी किस्मत का सितारा भी बुलंद हो जायेगा।  जिस किसी के बाएं गाल पर तिल होता है, वह अपने परिवार को हमेशा खुश रखता है और उसके घर में अन्न धन की बरकत होती है।

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved