Earn Money : लड़कियां क्यों देती है प्यार में धोखा, चौंकाने 5 कारण..!! - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 11 November 2017

Earn Money : लड़कियां क्यों देती है प्यार में धोखा, चौंकाने 5 कारण..!!

अक्सर देखने में आता है कि लड़के ही प्यार में धोखा खाते है। ऐसे कई कारण है जिन कारणों से लड़को को लड़की की बेवफाई मिलती है।
आइए जानते है कि वो कौन से कारण हैं जिन कारणों से लड़कियां बेवफाई करती है।

1. आंकड़े बताते है कि लड़कियां हमेशा छोटी-छोटी बातों में लड़ जाती है और वो सिर्फ ब्रेकअप करने के बहाने होते है। इसके बाद एक दूसरे से बात ना करना और बेबुनियाद आरोप लगाना और पुरानी बातें उखाड़ने का सिलसिला शुरु हो जाता है।

2. इस बात का खुलासा एक रिसर्च के बाद हुआ है। जिसमें पता चला है कि ज्यादातर मामलों में लड़कियां ही ब्रेकअप का कारण बनती है। जो महिलाएं ऑर्गेजम होने की बात करती पाई जाती है वो लड़कियां सबसे ज्यादा धोखेबाज होती है। ऐसी लड़कियां आपको कभी भी धोखा दे सकती है।

3. जिन लड़कियों को ऐसा लगता है कि उसका प्रेमी उनको उनके मुताबित रिसपेक्ट नहीं करता है तो ऐसे में ये लड़कियां ब्रेकअप करने के बारे में सोचना शुरु कर देती है।

4. सर्वे में ये भी पता चला है कि जिन लड़कियों के पार्टनर उनकी केयर करते है तो लड़कियां उनको बहुत कम धोखा देती है। अगर उनको ये लग जाता है कि वो आप उनकी इज्जत नहीं करतें है तो वो आपको छोड़ने का मन बना लेती है।

5. कई बार ऐसे मामले सामने आते है कि लड़कियों के एक्स उनकी जिंदगी में दोबारा वापस आ जाते है। ऐसे में वो अपने प्रजेंट के पार्टनर को पुराना पार्टनर से कंपेयर करती है। कभी कभी वो अपना पुराना प्यार दोबारा पाने के लिए अपने नए पार्टनर से ब्रेकअप करने के बहाने ढ़ूढ़ती है।

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved