शिक्षक भर्ती 2018 में री-शफल और प्रतीक्षा सूची में शामिल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 13 March 2019

शिक्षक भर्ती 2018 में री-शफल और प्रतीक्षा सूची में शामिल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग

प्रारंभिक शिक्षा विभाग की ओर से बुधवार को शिक्षक भर्ती 2018 में री-शफल और प्रतीक्षा सूची में शामिल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग की जाएगी। यह सूची पहले 209 अभ्यर्थियों की थी, लेकिन दस्तावेज सत्यापन और प्रारंभिक शिक्षा में ज्वॉइनिंग करने के बाद अब घटकर 135 रह गई है।
डीईओ प्रारंभिक धर्मेंद्र जोशी ने बताया कि काउंसलिंग बुधवार सुबह 10 बजे डीईओ प्रारंभिक कार्यालय में ही कराई जाएगी। अभ्यर्थियों को पासपोर्ट साइज फोटो, आईडी प्रूफ और विशेष श्रेणी के अभ्यर्थी को प्रमाण पत्र लाना अनिवार्य है। प्रतीक्षा सूची में 86 अभ्यर्थियों के नाम थे। जिसमें दस्तावेज सत्यापन कराने के लिए 29 अभ्यर्थी ही पहुंचे।

इसमें 25 पात्र, 3 अपात्र और एक को विचाराधीन रखा गया। वहीं रीशफल सूची जारी होने के बाद जिला परिवर्तन कर 123 अभ्यर्थियों के नाम आए थे, लेकिन उनमें से 110 अभ्यर्थियों ने ही अपनी उपस्थिति प्रारंभिक शिक्षा कार्यालय में दी थी। इस कारण अब 135 अभ्यर्थियों की ही काउंसलिंग कराई जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved