बीएड पास करें अप्लाई, शिक्षक पद पर निकली भर्तियां - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 26 January 2019

बीएड पास करें अप्लाई, शिक्षक पद पर निकली भर्तियां

पश्चिम मेदिनीपुर जिला पश्चिम बंगाल द्वारा सहायक शिक्षक के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मॉगे जा रहे हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 04 फरवरी 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है.
इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पद का नाम - सहायक शिक्षक
कुल पद - 01
अन्तिम तिथि - 04 फरवरी 2019
स्थान - कोलकाता
नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...
उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.
वेतन...
जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.
नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...
उम्मीदवार ने मान्यता प्राप्त संस्थान से अपनी गणित विषय में एमएससी या बीएड पास कर लिया हो एंव सम्बंधित विषय में अनुभव हो.
पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी. 

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... 
योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है.

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved