BSF SI, JE Recruitment 2018: BSF में सब-इंस्पेक्टर या जूनियर इंजीनियर की भर्ती, 1 अक्टूबर 2018 तक करें आवेदन - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 25 September 2018

BSF SI, JE Recruitment 2018: BSF में सब-इंस्पेक्टर या जूनियर इंजीनियर की भर्ती, 1 अक्टूबर 2018 तक करें आवेदन

नई दिल्ली. BSF SI, JE Recruitment 2018: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ग्रुप बी गैर-राजपत्रित श्रेणी के तहत जूनियर अभियंता या सब-इंस्पेक्टर – इलेक्ट्रिकल की भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार बीएसएफ भर्ती विंग द्वारा जारी विस्तृत अधिसूचना के लिए आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

उम्मीदवारों को अधिसूचना में उल्लिखित निर्धारित प्रारूप पर अपने हस्तलिखित आवेदन जमा करना होगा. रिपोर्टों के मुताबिक उपर्युक्त पदों के लिए आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 1 अक्टूबर, 2018 के लिए निर्धारित की गई है. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को एक मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए.
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, पीएसटी और पीईटी, प्रैक्टिकल टेस्ट, मेडिकल परीक्षा और दस्तावेज़ सत्यापन के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद चुने गए लोगों को भारत में कहीं भी रखा जा सकता है.
बीएसएफ भर्ती 2018 के लिए आयु सीमा
आवेदकों की उम्र 1 अक्टूबर, 2018 को 30 साल से अधिक उम्र का नहीं होना चाहिए.
बीएसएफ भर्ती 2018 के लिए फॉर्म जमा करने के लिए आवेदन शुल्क:

सामान्य और ओबीसी (पुरुष): 200 रुपये
एससी / एसटी / बीएसएफ / पूर्व सैनिक / महिला उम्मीदवार: कोई फीस नहीं.

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved