चयनित तीन सहायक अभियोजन अधिकारियों की नियुक्ति पर संकट - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 28 January 2017

चयनित तीन सहायक अभियोजन अधिकारियों की नियुक्ति पर संकट

जयपुर। आरपीएससीद्वारा चयनित 3 सहायक अभियोजन अधिकारियों की नियुक्ति पर संकट सकता है। इन अभ्यर्थियों ने अब तक अभियोजन निदेशालय में संबंधित दस्तावेज जमा नहीं कराए हैं। विभाग ने नोटिस जारी कर 7 दिन का समय दिया है।
तय समय में दस्तावेज जमा हुए तो उनकी पात्रता निरस्त करने की कार्रवाई की जा सकती है। निदेशक देवेंद्र दीक्षित के अनुसार आरपीएससी की ओर से सहायक अभियोजन अधिकारी-2015 की चयन सूची में शामिल अभ्यर्थी विजयश्री रावत, मोतीशंकर नागर एवं सपना वर्मा ने अब तक अपेक्षित दस्तावेज जमा नहीं करवाएं है। तीनों को पहले भी सूचित कर दिया था, फिर भी इनके दस्तावेज जमा नहीं हुए। अब 23 जनवरी से आगामी 7 दिन के लिए आखिरी मौका दिया है।

नव चयनित अधिकारियों को वेबसाइट देखने की हिदायत
अभियोजन निदेशालय ने नव चयनित सहायक अभियोजन अधिकारियों को हिदायत दी है कि वे नियमित रूप से विभागीय वेबसाइट का अवलोकन करें। निदेशक की ओर से जारी आदेश के अनुसार नियुक्ति, प्रशिक्षण और पदस्थापन संबंधित आदेश, निर्देश एवं समस्त सूचनाएं समय-समय पर वेबसाइट पर ही उपलब्ध करवाई जाएगी। व्यक्तिगत रूप से कोई भी सूचना निदेशालय की ओर से प्रेषित नहीं की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved