मांगों को लेकर शिक्षक संघ का मंडियाें में धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपे - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 30 April 2016

मांगों को लेकर शिक्षक संघ का मंडियाें में धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपे

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत ने 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रांतीय आह्वान पर शुक्रवार को बीईईओ दफ्तर पर धरना-प्रदर्शन किया। वहीं संघ ने एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। इसे पहलें संघ से जुड़े सदस्य अध्यक्ष हीराराम गोदारा के नेतृत्व में सुबह 10 बजे बीईईओ दफ्तर पर इकट्‌ठा हुए।
यहां मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर धरना देकर सभा की। सभा को ओमप्रकाश भांभू संदीप मूंड संघ प्रवक्ता रजनीश खन्ना, भंवरलाल गोदारा, नेमाराम स्वामी, हेतराम, सुगनपुरी, संजीव भाद्वाज, विजपाल छींपा, मनीराम, गुरप्रीतसिंह, पूर्णचंद सोलंकी, जसविंद्रसिंह, गोविंद सुथार, मदनलाल टाक, चरणजीतसिंह, जुल्फीकार कोहरी, कीर्ति आचार्य, दलीप भादू, राकेश कुमार, सलोचना, रानी ने संबोधित किया।

रायसिंहनगर| राजस्थानशिक्षक संघ शेखावत के शिक्षकों ने समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर बीईईओ कार्यालय के सामने धरना दिया तथा घेराव किया। संगठन ने एसडीएम को सीएम के नाम 11 सूत्री मांग पत्र सौंपा।

शिक्षक संघ शेखावत के अध्यक्ष राजेश भणभैरु तहसील मंत्री रायसाहब के नेतृत्व में विनोद पाण्डे, हरभजनसिंह, मंगलसिंह, हनुमानसिंह, अशोक गोदारा, कुलदीपसिंह सहित शिक्षकों ने धरना दिया। तहसील मंत्री ने बताया कि मांग पत्र में विद्यालय में की गई समय वृद्धि को वापस लेने, एकीकरण के नाम पर स्कूलों को बंद नहीं करने, समानीकरण के नाम पर अध्यापकों के पद समाप्त नहीं करने ने की मांग की है।

वरिष्ठलिपिक को नोटिस

शिक्षकों ने धरना देने के बाद शाम को बीईईओ राकेश त्यागी का घेराव कर कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक श्रीभगवान पर दुर्व्यवहार ऑफिस से गायब रहने का आरोप लगाते हुए रोष जाहिर किया। शिक्षक संघ ने वरिष्ठ लिपिक को एपीओ करने की मांग की भी की। जिस पर बीईईओ ने वरिष्ठ लिपिक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

सादुलशहर| शिक्षकसमस्याओं का समाधान करवाने की मांग को लेकर शिक्षक संघ शेखावत उपशाखा ने शुक्रवार को तहसीलदार मान सिंह प्रजापत को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में उपशाखा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, मनोहर सिहाग, बनवारीलाल शर्मा, दलीप बिश्नोई, प्रभुदयाल शर्मा, मोहम्मद आजम बेग , राजेश्वर सहारण, कृष्णचंद शर्मा, बलविंद्र बराड़, महावीर यादव, इंद्राज मेहरड़ा, लालचंद भादू, शेषकरण बिश्नाेई, श्यामलाल भरमुंडा, उग्रसैन पारीक शामिल थे।

अनूपगढ़| उपशाखाअध्यक्ष साहबराम बीरड़ा की अध्यक्षता शिक्षकों ने धरना दिया। बाद में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। धरना स्थल पर संघ के मंत्री श्रवण बिश्नोई, इकबाल सिंह, विनय गोदारा, आत्माराम पूनियां, लालचंद ज्याणी, मूलाराम जाखड़, हरखलाल, प्रेमसिंह वर्मा, शंकर लाल सहित अन्य ने विचार व्यक्त किए।

श्रीविजयनगर| राजस्थानशिक्षक संघ (शेखावत) ने शुक्रवार को बीईओ कार्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया। धरना स्थल पर संघ अध्यक्ष प्रेम विश्वकर्मा सहित अन्य ने संबोधित किया। बाद में प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

श्रीकरणपुर|शिक्षकोंऔरशिक्षा से संबंधित समस्याओं को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत ने विकास अधिकारी को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निराकरण की मांग की। संघ के तहसील अध्यक्ष बालकिशन गहलोत के नेतृत्व में शिक्षकों ने ज्ञापन में स्कूलों की बढाई गई समयावधि वापस लेने, स्कूलों को बंद करने की प्रक्रिया पर रोक लगाने,एकीकरण के नाम पर बंद स्कूल समीक्षा कर पुन: खोलने, समानीकरण के नाम पर तोड़े गए पद बहाल करने, स्थानांतरण नीति लागू करने सहित अन्य मांगों के निराकरण की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में संघ के मंत्री बंशीलाल, राजेश तरड़, जगसीरसिंह, रोहित कुमार, बंशीलाल विश्नोई, सुखवीरसिंह, रसीद खान, कुलदीप विश्नोई आदि शामिल थे।
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved