KVS Recruitment 2018: केवीएस पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी परीक्षा का शेड्यल जारी, दिसंबर में होगी परीक्षा - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 10 October 2018

KVS Recruitment 2018: केवीएस पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी परीक्षा का शेड्यल जारी, दिसंबर में होगी परीक्षा

नई दिल्ली. KVS Recruitment 2018: केन्द्रीय विद्यालय संगठन में केवीएस भर्ती 2018 के तहत 8000 से अधिक पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी शिक्षकों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है.
जिसके बाद केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने आधिकारिक वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी भर्ती परीक्षा का शेड्यल जारी कर दिया है. केवीएस भर्ती परीक्षा 2018 के लिए पूर्ण परीक्षा कार्यक्रम संगठन द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है.

जिन उम्मीदवारों ने पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी पदों के लिए आवेदन किया था, वे केवीएस की वेबसाइट में लॉग इन करके परीक्षा कार्यक्रम या समय सारिणी देख सकते हैं. रिपोर्टों के अनुसार केन्द्रीय विद्यालय संगठन 8000 से अधिक शिक्षण और गैर-शिक्षण रिक्त पदों के लिए भर्ती करने जा रहा है. इस बीच भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के बारे में और महत्वपूर्ण अपडेट के लिए वेबसाइट पर नजर रखें.
केवीएस भर्ती 2018 पीआरटी, टीजीटी और पीआरटी परीक्षा अनुसूची ऑनलाइन कैसे जांचें?

1- केन्द्रीय विद्यालय संगठन या केवीएस kvsangathan.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
2- ‘Announcement’ tab search for the link that reads, “Schedule of KVS Examination – 2018 for the post of PGTs,
TGTs Librarian & PRTs Advt. No.-14. (08-10-2018)” लिंक पर क्लिक करें.
3- अभ्यर्थियों को एक पीडीएफ फाइल दिखाई देगी.
4- पीडीएफ डाउनलोड करें और संदर्भ के लिए इसका एक प्रिंट आउट लें.

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved