काउंसलिंग स्थल पर छाया-पानी के बंदोबस्त की मांग - The Rajasthan Teachers Blog - राजस्थान - शिक्षकों का ब्लॉग

Subscribe Us

ads

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 11 July 2018

काउंसलिंग स्थल पर छाया-पानी के बंदोबस्त की मांग

उदयपुर | शिक्षक भर्ती 2018 के अभ्यर्थियों की मंगलवार से डाइट में शुरू होने वाली काउंसलिंग में विभिन्न व्यवस्थाएं उपलब्ध कराने की मांग को लेकर राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ का प्रतिनिधि मंडल सोमवार को प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक से मिला।
उनसे काउंसलिंग स्थल पर रिक्त पद प्रदर्शित करने, पेयजल, छाया के लिए टेंट, बिजली गुल होने पर जनरेटर की व्यवस्था करने की मांग की गई। संघ के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष शेरसिंह चौहान ने बताया कि रविवार को 3बी के माध्यमिक शिक्षा से प्रारंभिक को सौंपे गए शिक्षकों की काउंसलिंग विभाग की लापरवाही से आधी रात तक चली। अंधेरे में शिक्षकों को परेशानी हुई। 3बी के तहत अधिशेष हुए शिक्षकों की काउंसलिंग के बाद पदस्थापन आदेश की सूची जारी की गई और ना ही मंगलवार को होने वाली नए शिक्षकों की वरिष्ठता व रिक्त पदों की सूची जारी की गई। जिसका शिक्षक बेसब्री से इंतजार करते हुए अॉफिस में चक्कर काट रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Recent Posts Widget
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Important News

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved